ऐसा जिम जिसमें पैसे देकर लड़कियों से मार खाने आते हैं लोग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

ऐसा जिम जिसमें पैसे देकर लड़कियों से मार खाने आते हैं लोग

उत्तरी लन्दन में एक अनोखा Fetish Gym हैं जहां पुरुष लड़कियों से मार खाने आते हैं। और ये सेवा भी लडकियां कोई मुफ्त में नहीं करतीं, बल्कि अच्छी खासी फीस लेती हैं, 150 पौंड प्रति सेशन ! इस Gym में पुरुषों की पिटाई का काम करने वाली लडकियां पेशे से wrestl


ऐसा जिम जिसमें पैसे देकर लड़कियों से मार खाने आते हैं लोग
उत्तरी लन्दन में एक अनोखा Fetish Gym हैं जहां पुरुष लड़कियों से मार खाने आते हैं। और ये सेवा भी लडकियां कोई मुफ्त में नहीं करतीं, बल्कि अच्छी खासी फीस लेती हैं, 150 पौंड प्रति सेशन ! इस Gym में पुरुषों की पिटाई का काम करने वाली लडकियां पेशे से wrestler होती हैं जो पिटने के इच्छुक क्लाइंट की इच्छानुसार उसे मारती हैं।
यह पिटाई दरअसल एक कुश्ती जैसी होती है जिसमें कुछ लोग जीतने के लिए भी लड़ते हैं हालांकि पेशेवर wrestler लड़कियों से जीतना आसान नहीं होता। ज्यादातर लोग सिर्फ मार ही खाते हैं। लेकिन पैसे लेकर यहाँ सिर्फ बेरहम पिटाई ही होती हो ऐसा नहीं है। आखिर ग्राहक देवता होता है। तो यहाँ ग्राहक अपनी पसंद की लड़की चुन सकता है जिससे वह मार खाना चाहता है।
इतना ही नहीं, वह लड़की को अपनी पसंद के कपड़े पहनने की डिमांड कर सकता है जैसे बिकिनी या छोटे कपड़े आदि। साथ ही क्लाइंट से उसकी इच्छा पूछ ली जाती है और उसी हिसाब से उससे रिंग में लड़ा जाता है।