FB पर एक छोटी सी मिस्टेक और इस लड़की ने गंवा दिया सबकुछ...

 
FB पर एक छोटी सी मिस्टेक और इस लड़की ने गंवा दिया सबकुछ...ब्रिटेन के एक लड़की के लिए फेसबुक का सहारा लेना भारी पड़ गया। उसने घर के सामान की शिफ्टिंग के लिए फेसबुक पर सर्च किया। उसे तुरंत एक कंपनी का भी पता चल गया और उसका फीडबैक भी अच्छा था।

कंपनी के वर्कर्स ने बिल्कुल प्रोफेशनल वर्कर की तरह 45 मिनट के अंदर पैंकिंग भी कर ली लेकिन उसका सामान कभी डिलिवर हुआ ही नहीं। कंपनी उसका पूरा सामान लेकर गायब हो गई। इस घटना ने लड़की को जिंदगी का सबसे बड़ा सबक दिया है कि कभी किसी पर आंख बंद करके भरोसा नहीं करना चाहिए।

मार्क हिग्गिन्स और बेकी जेन्क्स की एंगेजमेंट हुई तब दोनों एक-दूसरे से 13 किमी दूर रह रहे थे। इन्होंने आस-पास ही घर लेने का फैसला किया और शिफ्टिंग की तैयारी करने लगे। बेकी फेसबुक के जरिए ऑनलाइन मूवर्स-पैकर्स सर्विस के बारे में सर्च करने लगी। इत्तेफाक से उसे तुरंत एक प्रोफेशनल कंपनी भी मिल गई, जिसका फीडबैक और काम के फोटोग्राफ्स परफेक्ट थे।

बेकी ने कंपनी के जिम्मेदार शख्स ग्रीन ली से कॉन्टैक्ट किया और अपनी जरूरत बताई। शिफ्टिंग कराने के लिए दो वर्कर एक लेकर पहुंचे और एक प्रोफेशनल की तरह 45 मिनट के अंदर घर का सारा सामान पैक कर दिया। इसके बाद वैन घर से सामान लेकर निकल गई लेकिन वर्कर्स बेकी के नए घर का पता लिए बिना ही चले गए। इस बात पर बेकी और उसके मंगेतर मार्क ने भी ध्यान नहीं दिया।

पहले बेकी को लगा ये सबकुछ हड़बड़ी में हो गया और वर्कर्स एड्रेस लेना भूल गए। पर जब उसने इन्हें गलती बताने और नया एड्रेस देने के लिए कॉन्टैक्ट करना शुरू किया तब उसे मामला समझ आया।  पर अब तक बहुत देर हो चुकी थी। बेकी का डॉक्युमेंट, कपड़े और फर्नीचर से लेकर घर का हर एक सामान लुट चुका था। सिर्फ उसके पास टीवी बची थी, जिसे टूटने के डर से उसने साथ ले जाने का फैसला किया था।

From around the web