भालू को कुत्ता समझकर महिला ले आई घर, हुई गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

भालू को कुत्ता समझकर महिला ले आई घर, हुई गिरफ्तार

एक मलेशियन सिंगर ने भालू को कुत्ता समझकर पाल लिया। जब इसकी खबर पुलिस को हुई, तो वह भालू को ले गए और महिला को गिरफ्तार कर लिया। अब इस मामले की चर्चा दुनियाभर में हो रही है। दरअसल, यह सब सोशल मीडिया पर भालू से जुड़ा एक विडियो वायरल होने के बाद हुआ, जि


भालू को कुत्ता समझकर महिला ले आई घर, हुई गिरफ्तार
एक मलेशियन सिंगर ने भालू को कुत्ता समझकर पाल लिया। जब इसकी खबर पुलिस को हुई, तो वह भालू को ले गए और महिला को गिरफ्तार कर लिया। अब इस मामले की चर्चा दुनियाभर में हो रही है।

दरअसल, यह सब सोशल मीडिया पर भालू से जुड़ा एक विडियो वायरल होने के बाद हुआ, जिसने लोगों को हैरान कर दिया था। पूरे मामले पर सिंगर जरिथ सोफिया यसीन ने कहा कि वो भालू के बच्चे को कुत्ता समझकर घर ले आई थी। उन्होंने दावा किया कि उनको दो हफ्ते पहले भालू का यह बच्चा मिला था।

इस विडियो के वायरल होने के बाद ही मलेशिया विभाग के वन्यजीव डिपार्टमेंट ने घर पर रेड़ मारी। अब सोशल मीडिया पर सिंगर की खूब आलोचना हो रही है। अवैध रूप से बेचने के लिए जानवर को रखने का आरोप लगाया, जिसे सिंगर ने खारीज कर दिया।

हालांकि, उनके पास भालू की मालकिन होने का भी कोई सबूत नहीं था। उन पर केस चलाया जा रहा है। दोषी पाए जाने पर उन्हें 10 साल की कैद या 45 लाख का जुर्माना भरना होगा या फिर दोनों।