चार्जिंग पर फ़ोन लगाकर सोए युवक की ऐसे हो गयी मौत, आप न करें ये गलती

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

चार्जिंग पर फ़ोन लगाकर सोए युवक की ऐसे हो गयी मौत, आप न करें ये गलती

थाईलैंड में रहने वाले 18 साल के युवक की मौत करंट लगने से हो गई। ये युवक चैयाफुम के नोंग बुआ डेंग डिस्ट्रिक्ट में रहता था। युवक का नाम सुठी बताया जा रहा है। आईबी टाइम्स की खबर के मुताबिक, सुठी का मोबाइल उसकी बॉडी से दबा था और फ़ोन चार्जिंग पॉइंट से लग


चार्जिंग पर फ़ोन लगाकर सोए युवक की ऐसे हो गयी मौत, आप न करें ये गलतीथाईलैंड में रहने वाले 18 साल के युवक की मौत करंट लगने से हो गई। ये युवक चैयाफुम के नोंग बुआ डेंग डिस्ट्रिक्ट में रहता था। युवक का नाम सुठी बताया जा रहा है।

आईबी टाइम्स की खबर के मुताबिक, सुठी का मोबाइल उसकी बॉडी से दबा था और फ़ोन चार्जिंग पॉइंट से लगा हुआ था, जिस कारण नींद में ही उसे करंट लग गया। और उसकी मौत हो गई। 

सुबह जब उसके अंकल उसे उठाने गए थे, तो वो चिल्लाते हुए बाहर निकले। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। युवक का चेहरा पीला था और उसके हाथ चार्जिंग पॉइंट की ऊपर थे।
चार्जिंग पर फ़ोन लगाकर सोए युवक की ऐसे हो गयी मौत, आप न करें ये गलती
युवक के अंकल ने बताया कि रात में उन्हें युवक के चीखने की आवाज आई थी, लेकिन उन्हें लगा कि सुठी हमेशा की तरह गेम खेल रहा होगा। लेकिन सुबह उसकी बॉडी मिली।

थाईलैंड पुलिस ने इस घटना की फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की। उन्होंने अन्य लोगों से इस घटना से सबक लेने की अपील की है। पुलिस अफसर पॉल मज फफांगम ने पेरेंट्स से अपील की है कि वो अपने बच्चों से मोबाइल से होने वाले खतरे को डिस्कस करें। इस पोस्ट को अभी तक हजारों लोगों ने शेयर किया  है।