एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने BF संग की सगाई

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने BF संग की सगाई

फेमस एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने हाल में सगाई कर ली है। मिया ने यह खबर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए साझा की। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर चुना है। बता दें कि रॉबर्ट सेंडबर्ग प


एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने BF संग की सगाईफेमस एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने हाल में सगाई कर ली है। म‍िया ने य‍ह खबर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए साझा की। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर चुना है। बता दें कि रॉबर्ट सेंडबर्ग पेशे से एक शेफ हैं।

हाल में मिया ने सोशल मीडिया पर सगाई की डायमंड रिंग के साथ कुछ खास डिशेज शेयर की है। इंगेजमेंट के बाद सगाई के बारे में रॉबर्ड सेंडबर्ग ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हम इस हफ्ते के आख‍िर में हम शिकागो गए और शानदार डिनर किया। मैंने मिया को प्रपोज किया और उसने कहा हां।' मिया खलीफा की इस एनाउसमेंट के बाद सोशल मीड‍िया पर बधाई मिलनी शुरू हो गई है।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने पूरी दुनिया में तब चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने हिजाब पहनकर वीडियो शूट किया था। इसे लेकर काफी विवाद भी उपजा था।