शादी के 8 साल बाद भी मां न बनने पर महिला ने तो प्राइवेट पार्ट में डाल लीं जोंक!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

शादी के 8 साल बाद भी मां न बनने पर महिला ने तो प्राइवेट पार्ट में डाल लीं जोंक!

नई दिल्ली। दुनिया में बहुत सी ऐसी महिलाएं हैं जो शारीरिक अक्षमताओं के कारण गर्भ धारण नहीं कर पाती लेकिन आज के समय में बहुत सी मेडिकल साइंस की टेक्नॉलजी मौजूद है जिससे गर्भ धारण किया जा सकता है। लेकिन अगर कोई डॉक्टर आपको साफ मना कर दे कि आप गर्भ धारण


शादी के 8 साल बाद भी मां न बनने पर महिला ने तो प्राइवेट पार्ट में डाल लीं जोंक!नई दिल्ली। दुनिया में बहुत सी ऐसी महिलाएं हैं जो शारीरिक अक्षमताओं के कारण गर्भ धारण नहीं कर पाती लेकिन आज के समय में बहुत सी मेडिकल साइंस की टेक्नॉलजी मौजूद है जिससे गर्भ धारण किया जा सकता है।

लेकिन अगर कोई डॉक्टर आपको साफ मना कर दे कि आप गर्भ धारण किसी भी हालत में नहीं कर पाओगे तो आप क्या करेंगे। ऐसा ही कुछ हुआ लंदन की रहने वाली नीना इवान के साथ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीना इवान को डॉक्टर ने बताया कि उनके गर्भाशय मे कैंसर के फिबरॉइड मौजूद हैं। इसलिए वो अब कभी माँ नहीं बन पाएगी। साथ ही उसको गर्भाशय निकलवाने की भी सलाह दी ताकि कैंसर आगे ना फैले। लेकिन नीना माँ बनना चाहती थी। उसने हिम्मत नहीं हारी। नीना को किसी ने जोंक थेरेपी के बारे में बताया। नीना ने बच्चे पैदा करने के लिए 500 जोंक का सहारा लिया। और अपने प्राइवेट पार्ट में अंदर जाने दिया। आश्चर्यजनक रूप से 8 महीने बाद नीना इवान गर्भवती हो गई।