आखिर क्या हुआ ऐसा, जो शादी के 8 साल बाद महिला बन गया ये युवक...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

आखिर क्या हुआ ऐसा, जो शादी के 8 साल बाद महिला बन गया ये युवक...

टेन से एक अनोखा मामला सामने आया है। जेम्स कोहेन नामक के शख्स ने शादी के 8 साल बाद महिला बनने का फैसला कर सभी को चौका दिया। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जेम्स कोहेन दो बच्चियों के पिता भी है। जब जेम्स ने अपनी पत्नी आइरियन को इस बारे में बताया तो उन्ह


आखिर क्या हुआ ऐसा, जो शादी के 8 साल बाद महिला बन गया ये युवक...
टेन से एक अनोखा मामला सामने आया है। जेम्स कोहेन नामक के शख्स ने शादी के 8 साल बाद महिला बनने का फैसला कर सभी को चौका दिया। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जेम्स कोहेन दो बच्चियों के पिता भी है। जब जेम्स ने अपनी पत्नी आइरियन को इस बारे में बताया तो उन्होंने भी उनके उस रूप को स्वीकार कर लिया।
इस बारे में आइरियन का कहना है कि वह बहुत खुश है और उन्होंने साथ ही कहा, भले ही मैंने अपने पित को खो दिया, लेकिन मुझे अपनी बेस्ट फ्रेंड मिल गई। इस कपल के दोनों बच्चिायों को भी अपने पापा को महिला के रूप में देखने में कोई परेशानी नहीं है। पूरा परिवार खुशी-खुशी एक ही घर में रहता है।
जेम्स ने आइरियन को औरत बनने की अपनी इच्छा के बारे में 4 महीने पहले बताया था। आइरियन ने बताया कि वे टीवी देख रहे थे, तभी जेम्स उनकी तरफ मुड़े और बोले- मैं ट्रांसजेंडर हूं। आइरियन ने कहा कि उनकी बात सुनकर मुझे अचानक झटका लगा।