आखिर क्यों ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी बेचने पर तुली हैं लड़कियां?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

आखिर क्यों ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी बेचने पर तुली हैं लड़कियां?

अब लडकिया ऑनलाइन अपनी वर्जीनिटी बेच रही है। विदेशो में शिक्षा बहुत महंगी हो गयी है यहां विश्वविद्यालयों की पढाई काफी महंगी हो गयी है। और लगातार बढ़ते खर्चो की वजह से विद्यार्थियों को अपने खर्चे उठाने में काफी दिक्कत हो रही है। इसी के चलते एक 19 साल क


आखिर क्यों ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी बेचने पर तुली हैं लड़कियां?अब लडकिया ऑनलाइन अपनी वर्जीनिटी बेच रही है। विदेशो में शिक्षा बहुत महंगी हो गयी है यहां विश्वविद्यालयों की पढाई काफी महंगी हो गयी है। और लगातार बढ़ते खर्चो की वजह से विद्यार्थियों को अपने खर्चे उठाने में काफी दिक्कत हो रही है। इसी के चलते एक 19 साल की लड़की मजबूरन अपनी कौमार्य ऑनलाइन बेच रही है। और यह वो इसलिए कर रही है ताकि उसकी पढाई का खर्च इसी निकल सके।

बताया जा रहा है कि मास्को में रहने वाली इस लडकी का नाम लिंडा है। लिंडा अपनी कौमार्य उसी शख्स को बेचना चाहती है जो उसके कौमार्य की सबसे ऊँची बोली लगाएगा। नीलामी के लिए लिंडा ने बाकायदा एक विज्ञापन भी जारी किया है। लिंडा एक बेबीसिटर का काम भी करती हैं जिससे वो अपनी ट्यूशन फीस चुकाती है। वो कहती है कि अपने भविष्य को सुरक्षित बनाने और अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उसने अपनी कौमार्य को दांव पर लगाया है।


लिंडा के अनुसार उनके पास अपनी कौमार्य साबित करने के हर डॉक्यूमेंट्स हैं। हालांकि अपनी कौमार्य की कोई कीमत नहीं बताई है। वो अपनी कौमार्य की नीलामी ऊंची बोली पर करना चाहती हैं।
-सांकेतिक तस्वीर