पति से तलाक के बाद किसी भी मर्द के साथ 90 मिनट तक सेक्स करना चाहती है ये महिला

 
पति से तलाक के बाद किसी भी मर्द के साथ 90 मिनट तक सेक्स करना चाहती है ये महिलाकई बारे में हमारे सामनें ऐसे मामले आ जाते है जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है। अख़बार एक ऐसा साधन है जिससे हम देश विदेश की जानकारी प्राप्त हो जाती है। लेकिन कई बारे में इनके अंदर ऐसे विज्ञापन आ जाते है जिनको सबसे सामने नहीं देख सकते है।

आज भी संबंध बनाने की बात को लेकर कोई भी खुल कर बात नहीं करता है. लेकिन संबंध के बारे में भारत के अलावा अन्य देशो में अलग अवधारणाएं है। जहां हर इंसान संबंध की बात को लेकर खुल कर बात करते है। आज हम एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसने अखबार में ऐसा एड़ दिया है कि जिसको पढ़कर लोग हैरान है।

ये मामला ब्रिटेन में रहने वाली 45 साल की स्टेसी नाम की महिला का है। जहां पर एक महिला ने ऐसे मर्द की इच्छा जाहिर की है जो 90 मिनट तक उसके साथ संबंध बना सके। क्योंकि महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया है।अब महिला को एक शख्स की आवश्यकता है जो 90 मिनट तक संबंध बना सके।

एक हिंदी वेबसाइट की खबर के आधार पर महिला का कहना है कि उसके पति के पास समय नहीं है। जिसके लिए उसने बकायदे पेपर में विज्ञापन देकर इस बात को कहा है कहना है कि उसके पति अपना काम करेंगे और उसे खुश करने वाले मर्द के साथ वो अपने बेडरूम में एन्जॉय करेंगी।

From around the web