300 साल पुराने भूत से शादी करने के बाद अब तलाक ले रही ये महिला

 
300 साल पुराने भूत से शादी करने के बाद अब तलाक ले रही ये महिला
आयरिश महिला अमांडा टीग ने पहले दावा किया था कि उसने एक समुद्री डाकू के 300 साल पुराने भूत से शादी की थी. अब इस महिला ने उस भूत से तलाक लेने का फैसला किया है.

महिला ने बताया था कि उसने पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन से शादी की थी, जो जैक नाम का एक समुद्री डाकू है. टीग ने कहा, "अलग होने की कोशिश पर उसी भूत ने उन्हें मारने की भी कोशिश की.

आयरिश मिरर से महिला ने बात करते हुए अपने इस तलाक लेने की बात की पुष्टि की है. महिला ने कहा, मुझे लगता है कि यह समय है कि हर किसी को यह पता चले कि मेरी शादी खत्म हो गई है. मैं सभी को उचित तरीके से सबकुछ बताउंगी, लेकिन अब मैं कहना चाहती हूं कि अध्यात्म में दिलचस्पी लेते वक्त आप सावधान रहें. यह कुछ भी गड़बड़ करने के लिए नहीं है.

पीपल के मुताबिक, जैक से टीग ने 2014 में मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद उनकी लव स्टोरी शुरू हुई. दोनों में प्यार होने के बाद शादी रचा ली. अमांडा टीग जिस भूल की बात कर रही है वह 18वीं शताब्दी का एक समुद्री डाकू था.

टीग ने लोगों को बताया, छह महीने के संवाद के बाद मैंने आखिरकार इसे स्वीकार कर लिया, और जाहिर है कि हमने एक साथ बहुत समय बिताया. मुझे पता चला कि मैं उसके लिए रोमांटिक भावनाओं को देखकर भयभीत थी जिसके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सुना था. टीग ने कहा कि वे यह रिश्ता सिर्फ यौन संबंधों के लिए नहीं, बल्कि कुछ अधिक पाने के लिए रखना चाहती थीं.


टीग ने कहा, जब मैं अपने समय में आयरलैंड में बड़ी हो रही थी तो मुझे सिखाया गया कि अगर कोई व्यक्ति आपको बिस्तर तक ले जाता है तो वो आप से शादी भी करेगा. मुझे अपने शोध में पता था कि आध्यात्मिक विवाह एक चीज थी इसलिए यह मेरे लिए शादी से बढ़कर था जबकि ज्यादातर पुरुष सिर्फ सेक्स को लेकर ही खुश हो जाते हैं.

From around the web