9 साल तक साथ रहने के बाद कपल ने किया अलग होने का फैसला, फिर पता चला पहले भी कर चुकी थी 4 शादी

 
9 साल तक साथ रहने के बाद कपल ने किया अलग होने का फैसला, फिर पता चला पहले भी कर चुकी थी 4 शादीअमेरिका में रहने वाले एक शख्स उस वक्त बेहद हैरान रह गया था, जब उसे ये पता चला कि वो अबतक जिसे अपनी पत्नी समझ रहा था, उससे कभी उसकी शादी हुई ही नहीं थी।

इस बात का पता भी उसे तब चला, जब वो उस महिला को डिवोर्स दे रहा था, इसी दौरान खुलासा हुआ कि उसकी वाइफ पहले से शादीशुदा थी और वो उसका पांचवां पति था।

उसने अपने पिछले पति से तलाक लिया ही नहीं था। वहीं जब शख्स ने इस मामले में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराने की कोशिश की तो पुलिस ने इससे भी इनकार कर दिया।

ये स्टोरी अमेरिका के मिसौरी इलाके में रहने वाले केन चैरी नाम के शख्स और सुजेन बोजिच नाम की महिला की है। चैरी के मुताबिक सुजेन से उसकी मुलाकात साल 2004 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात के बाद ही दोनों एक-दूसरे से इतना इंप्रैस हो गए कि उन्होंने मुलाकातों का सिलसिला जारी रखने का फैसला किया। इसके बाद वे लगातार मिलने लगे और उनके बीच प्यार भी हो गया।


सालभर तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2005 में शादी कर ली। करीब 9 साल चली शादी के बाद साल 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला करते हुए डिवोर्स फाइल कर दिया। कानूनी लड़ाई के दौरान चेरी की ओर से नियुक्त वकील के निजी जांचकर्ताओं सुजैन के बारे में ऐसा कुछ पता लगाया, जिसके बारे में उनमें से कोई नहीं जानता था। वकील के मुताबिक जब उसने हसबैंड नंबर चार की डिवोर्स फाइल को ढूंढना शुरू किया, तो वो उसे नहीं मिली। इसके बाद उसने काफी कोशिशों के बाद उसके हसबैंड नंबर चार को ढूंढा और उससे पूछा कि क्या तुम लोगों का तलाक हो चुका है। तो उसने जवाब में मुझे ना कहा।

From around the web