10 साल की उम्र में घर वालों ने 'वेश्यावृति' के धंधे में डाला, मुश्किल से बची जान

 
10 साल की उम्र में घर वालों ने 'वेश्यावृति' के धंधे में डाला, मुश्किल से बची जानहालात की मारी एक महिला ने दुनिया के सामने ऐसा काला सच बयां किया, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगा. महज दस साल की उम्र में उसे वेश्यावृति के घिनौने धंधे में धकेल दिया गया था. ऐसा करने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके अपने परिवार के लोग थे. जेसिका वॉट्सन नाम की इस महिला ने बताया की इस दौरान उसने कई बार मौत को सामने से देख रखा है.

जेसिका ने बताया कि, कई बार उनका रेप करने वालों में पुलिस कर्मी भी शामिल रहते थे. जो धमकी देते थे. अगर मुंह खोला तो जेल में सड़ा देंगे. जेसिका ने यह भी बताया कि, उनसे तरह-तरह के पोज बनवाकर अश्लील तस्वीरें ली गई और बाद में उन्हें वायरल भी किया गया. बचपन में ही उनके परिजनों ने उन्हें वेश्यावृति के धंधे में डाल दिया था. जहां रोज उनका यौन शोषण किया गया. उन्हें मर्द हो या औरत दोनों के पास जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेजा जाता था. उन्हें कनाडा और अमेरिका में बतौर सेक्स स्लेव बनाकर भी कई साल बंद रखा गया.

जेसिका जिस्म व्यापर के घिनोने दलदल से साल 2010 में निकलने में कामयाब रही थी. जेसिका की मदद एक महिला ने की, जो मानव तस्करी के खिलाफ एक संस्था चलाती है. दुनिया भर से जेसिका की कहानी सुनने के बाद लोग आवाज उठा रहे है. साथ ही जेसिका को एक बहादुर महिला भी बताया जा रहा है. जेसिका ने अपने जीवन में उन पलों को याद किए बिना आगे बढ़ना का फैसला किया है.

From around the web