84 साल की उम्र में बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से थी शादी, अब इस वजह से हो रहा तलाक...

 
84 साल की उम्र में बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से थी शादी, अब इस वजह से हो रहा तलाक...रूस में रहने वाले 87 साल के एक शख्स ने अपनी 27 साल उम्र की वाइफ को डिवोर्स देने का फैसला किया है। एक्टर के मुताबिक उसकी वाइफ उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार करती है, जिसके बाद मजबूर होकर उसे ये फैसला लेना पड़ा।

इस बारे में वाइफ का कहना है कि हमारे पास इतना पैसा नहीं है कि हम बच्चे की जिम्मेदारी उठा सकें। डिवोर्स की प्रोसेस पूरी होने के बाद शख्स ने अपनी तीसरी वाइफ के पास लौटने की बात कही है।

मॉस्को में रहने वाले इवान क्रास्को ने रूस के फेमस एक्टर हैं, जो कि 140 से ज्यादा रशियन और सोवियत फिल्मों में रोल कर चुके हैं। इवान ने सितंबर 2015 में 84 साल की उम्र में अपने से 60 साल छोटी नतालिया से चौथी शादी की थी। उस वक्त नतालिया की उम्र केवल 24 साल थी। इस शादी से पहले भी इवान तीन शादियां कर चुका था, साथ ही पांच साल पहले वो दादा भी बन चुका था। हालांकि इसके बाद भी इवान ने अपनी सबसे छोटी वाइफ से एक बच्चा पैदा करने की इच्छा जताई थी। पर अब वो उसे तलाक दे रहा है।

इवान का कहना है कि 'प्रेग्नेंट होने के डर से नतालिया ने काफी वक्त पहले मेरे साथ सेक्स करना बंद कर दिया था। इसके साथ ही उसे इस बात का डर भी है कि मेरे पास इतना पैसा नहीं है कि मैं बच्चे को पाल सकूं। इसलिए अब मैं उसे तलाक दे रहा है।' बता दें शादी के बाद पिछले तीन साल से ये कपल इवान के पोते किरील के मॉस्को स्थित फ्लेट में रह रहा था।

तलाक को लेकर नतालिया का कहना है, 'इवान के पास दौलत नहीं बची है, उसके जाने के बाद मेरे लिए अकेले बच्चे को पालना-पोसना बेहद मुश्किल हो जाएगा।'  'मैं सिंगल मदर नहीं बनना चाहती। बच्चों का मतलब जिम्मेदारी होता है और हमारे पास तो खुद का घर तक नहीं है।' दरअसल नतालिया एक गरीब परिवार में पली-बढ़ी है, और वो नहीं चाहती कि उसके बच्चे भी उन्हीं हालात का सामना करें जिसका सामना उसने किया था।

इवान ने तलाक के बाद अपनी तीसरी पत्नी नतालिया व्याल के पास लौटने का फैसला किया है। जो उसके दो बच्चों की मां भी है। बता दें कि इवान क्रास्को ने कुल चार शादियां की हैं। जिनसे उसके 5 बच्चे हैं। इनमें से तीन बेटे और दो बेटियां हैं। यहां तक कि पांच साल पहले वो दादा भी बन चुका है। लेकिन इसके बाद भी उसने अपनी चौथी वाइफ से एक बच्चे की इच्छा जताई थी।

From around the web