इस देश में कहीं भी किराए पर लेकर घूम सकते हैं BF

 
इस देश में कहीं भी किराए पर लेकर घूम सकते हैं BF
क्या आप उन लोगों में से हैं जो ज्यादातर समय अकेला रहती हैं? आपके मन में ख्याल आता हो कि काश कोई ऐसा होता जो आपके हाथों को अपने हाथों में लेकर आपकी तारीफ करता, आपका मन बहलाता, आपसे प्यार भरी बातें करता या फिर आपके साथ बैठकर एक रोमेंटिक डिनर करता. ये सब आपको उन सभी शर्तों और परेशानियों के बिना मिल जाती जो हकीकत में एक रिश्तें में करना होता है तो कितना अच्छा होता न?
लेकिन अब आपको चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है. आपको ये सब बिना की किसी वादे और सिरदर्दी के भी मिल सकता है, लेकिन भारत में अभी इस तरह की कल्पना करना मुश्किल है. पर हां, जापान में यह सब खुले तौर पर चल रहा है. एलिट रिडर्स के मुताबिक जापान में लड़किया व्बॉयफ्रेंड्स किराए पर लेकर अपनी सारी इच्छाएं पूरी कर लेती हैं.
जापान में यह धंधा बेहद आम बात हो गई है. वहां पर ज्यादातर युवा इसी काम से पैसा कमा रहे हैं. किराये पर ब्बॉयफ्रेंड अधिकतर वो महिलाएं लेती हैं जो विवाहित हैं. ये व्बॉयफ्रेंड अपने क्लाइंट की वो हर ख्वाहिश पूरी करते हैं जो वो अपने पति या पार्टनर से नहीं ले पाती हैं.
इन किराए के व्बॉयफ्रेंडों का प्रमुख काम अपने क्लाइंट की तारीफ करना, बातें करना, उनको शराब सर्व करना और उनके साथ खाना खाना होता है. जापान में इन दिनों अधिकतर युवाओं के लिए यह एक करियर ऑपशन बनता जा रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन युवाओं को करीब दो साल की ट्रेनिंग दी जाती है. इस काम के बदले में युवाओं को मोटी रकम तो मिलती ही है साथ उन्हें अपने क्लाइंट की ओर से महंगे तोहफे भी मिलते हैं.

From around the web