BF ने उड़ाया मोटापे का मजाक, तो GF ने ऐसे दिया जवाब...

 
BF ने उड़ाया मोटापे का मजाक, तो GF ने ऐसे दिया जवाब...
एक ब्वॉयफ्रेंड को उसकी गर्लफ्रेंड के मोटापे का मजाक उड़ाना काफी मंहगा पड़ गया। दरअसल, सिडनी की रहने वाली Hayley Westoby एक समय काफी मोटी दिखती थी, एक दिन उसके प्रेमी ने उसका मजाक उड़ाते हुए कहा कि थोड़ा वेट कम कर लो। ये बात Hayley को चुभ गई फिर उसने ऐसा किया की सब देखकर हैरान हो गए।
25 साल की Hayley की इन फोटोज को देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ये काफी मोटी दिखती थी और उनका वजन 119 kg था। लेकिन ब्वॉयफ्रेंड के द्वारा मोटापे का मजका उड़ाने के बाद उन्होंने अपने आप को पूरी तरह से बदलने की ठान ली। इसके बाद उनका एक ही लक्ष्य था फैट से फिट होना। इसके लिए उन्होंने न सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ दिया बल्कि अपनी सभी बुरी आदतों का भी त्याग कर दिया।
Hayley बतातीं हैं कि एक समय वो काफी जंक फूड खाती थी इसके अलावा अल्कोहल का भी सेवन करती थी। उन्होंने बताया कि इस नये जीवन को लिए वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का शुक्रगुजार है। अगर वो मुझे ऐसा नहीं कहता तो मैं शायद अपने आपको नहीं बदल पाती। Hayley ने बताया की फैट से फिट होने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की। रोज सुबह मैं साढ़े पांच बजे उठती थी उसके बाद जिम और एक्सरसाइज करती थी। इतना ही नहीं डाइट चार्ट भी मैंने फॉलो किया।
उन्होंने बताया कि पहले मेरा लक्ष्य 5kg वजन कम करना था लेकिन मैंने टोटल 65 kg अपना वजन कम किया। उन्होंने बताया कि करीब 6 महीने पहले जिम में वो नाथन नाम के एक शख्स से मिली, जिसने उनका पूरा सपोर्ट किया। इतना ही नहीं Hayley फिलहाल उन्हीं के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी भी बिता रही हैं।

From around the web