लड़की की स्कर्ट नापकर बनता है इस रेस्टोरेंट का बिल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

लड़की की स्कर्ट नापकर बनता है इस रेस्टोरेंट का बिल

आज तक आपने ग्राहकों को लुभाने के बहुत से तरीको के बारे में पड़ा और सुना होगा लेकिन चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने का एक अजीब सा प्रयोग शुरू किया है। यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती हैं, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाता


लड़की की स्कर्ट नापकर बनता है इस रेस्टोरेंट का बिल
आज तक आपने ग्राहकों को लुभाने के बहुत से तरीको के बारे में पड़ा और सुना होगा लेकिन चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने का एक अजीब सा प्रयोग शुरू किया है। यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती हैं, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाता है।

यह रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं। यहां महिला ग्राहकों के पहुंचने पर कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेते हैं और उसी के मुताबिक उन्हें खाने के बिल में छूट मिलती है। कर्मचारी इंची टेप लेकर यह नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है।

जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में छूट। अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो रेस्तरां बिल में 20 फीसदी की छूट देता है। घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट दी जाती है। यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है।