शेरनी के साथ सेक्स करने के लिए नंगा होकर उसके बाड़े में कूदा लड़का

 
शेरनी के साथ सेक्स करने के लिए नंगा होकर उसके बाड़े में कूदा लड़कादुनिया में कैसे कैसे सनकी लोग हैं भाई…। एक लड़का नंगा होकर शेरनी के बाड़े में कूद गया। वजह इतनी हैरान करने वाली है कि सुनकर झटका लग जाए। जी हां उसको शेरनी के साथ से’क्स करना था।मामला है चिली की राजधानी में सेंटिआगों का।

यहां एक सनकी युवक ने हवस मिटाने के लिए बड़ा ही अजीबो गरीब तरीका ढ़ूढ़ा। 20 साल का युवक अपने सारे कपड़े उतारकर शेरनी के बाड़े में कूद गया। घटना सेंटियागो के जू की है, जहां फ्रेंको लुई फराडा रोमन नाम के युवक ने नंगे होकर शेरनी में बाड़े में छलांग लगा दी।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक बाड़े में इस शख्स के गिरते ही शेरों ने उसपर धावा बोल दिया। ये देख वहां मौजूद लोग शोर मचाने लगे, जिसके बाद जू के सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवक की जान बचाने के लिए शेरों को गोली मार दी।

जू के अधिकारियों ने बताया कि मारे जाने से पहले शेरों ने फ्रेंको को बुरी तरह घायल कर दिया। उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी जान तो बच गई, लेकिन दोनों शेर मारे गए। जू के डायरेक्‍टर के मुताबिक उसमें से एक मादा शेर भी था। लड़का उसी शेरनी के साथ संबंध बनाना चाहता था।

शेरों को गोली मारे जाने पर अपनी सफाई देते हुए जू के डायरेक्टर ने कहा कि जानवरों की जान के कीमती इंसान की जान हैं, इसलिए हमने युवक को बचाने के लिए शेरों को गोली मार दी।

From around the web