ब्रेस्ट ने जिंदगी बना दी नर्क, मैसेज में टॉपलेस तस्वीरे भेजने के लिए कहते हैं लोग

 
ब्रेस्ट ने जिंदगी बना दी नर्क, मैसेज में टॉपलेस तस्वीरे भेजने के लिए कहते हैं लोग
दुनिया में ऐसी कई महिलाएं है जिनके ब्रेस्ट के कारण वो विश्व में फेमस है। महिलाओं की सुंदरता में ब्रेस्ट चार चांद लगाते है। लेकिन अगर ब्रेस्ट छोटे होते है तो महिला परेशान रहती है अगर महिला के ब्रेस्ट का आकार बड़ा हो जाता है तो महिला की जिंदगी नर्क से बहतर हो जाती है। आज हम एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है।
जहां पर महिला के स्तनों के कारण उसका जीना हराम हो गया है।
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया का है जहां पर दो बच्चो को माँ शेरिडन लार्कमैन रहती है उनकी परेशानी है कि उनके ब्रेस्ट के कारण लोग उस पर कई तरह से टिप्पनियां कर रहे है। वो इस परेशानी से छुटकारा पाना चाहती है लेकिन उस महिला की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण अपने ब्रेस्ट को ठीक करने के बारे में सोचती भी नहीं है।
जानकारी के लिए बता दें कि जब वो 8 साल की थी तो उनके ब्रेस्ट का साइड बढ़ने लग गया था औऱ उनका ब्रेस्ट का साइज डबल एच हो गया।उनके ब्रेस्ट की साइज रूकने का नाम ही नहीं ले रही है।महिला का कहना है कि लोग दुनिया भर से लोग उन्हें मैसेज में टॉपलेस तस्वीरें भेजने के लिए कहते हैं। उनका इस पर कहना है, ‘मैं वैसी नहीं हूं।ब्रेस्ट उनके स्वास्थ में भी बुरा प्रभाव डाल रहे है। बता दें महिला को स्कोलियोसिस की परेशानी आ रही है।
वो लोगों को फेसबुक की मदद से अपने ब्रेस्ट का इलाज कराने के लिए पैसे जुटाने के लिए अपील कर रही है। शेरिडन की इस अपील पर अब तक उन्हें लोग साढ़े पांच हजार डॉलर्स (तकरीबन तीन लाख रुपए) की मदद कर चुके हैं।

From around the web