आखिरी सांस तक रहूंगा बुश्रा बीबी के साथ : इमरान खान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

आखिरी सांस तक रहूंगा बुश्रा बीबी के साथ : इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बीते शनिवार को अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहा कि उनकी पत्नी बुश्रा बीबी अल्लाह की देन हैं और वो अपनी अंतिम सांस तक उनके साथ रहेंगे। एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए इमरान खान ने यह बात कही है। लेकिन स


आखिरी सांस तक रहूंगा बुश्रा बीबी के साथ : इमरान खानपाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बीते शनिवार को अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहा कि उनकी पत्नी बुश्रा बीबी अल्लाह की देन हैं और वो अपनी अंतिम सांस तक उनके साथ रहेंगे।

एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए इमरान खान ने यह बात कही है। लेकिन सोशल मीडिया पर अब इमरान खान की इस बात को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि ‘इमरान आप किसकी अंतिम सांस की बात कर हेैं।’

दरअसल बुश्रा मानेका पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं।

इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ  से हई थी। जेमिमा के साथ उनका रिश्ता 9 साल तक चला, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2004 में तलाक ले लिया।

8 जनवरी, 2015 को इमरान खान ने टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से दूसरी शादी की। ये रिश्‍ता बमुश्किल 10 महीने ही चल सका और दोनों अलग हो गए। अब अपनी तीसरी पत्नी बुश्रा के साथ अंतिम सांस तक रहने की बात कहने के बाद ट्विटर पर लोग इमरान खान को लेकर कई तरह की तरह की फनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।