क्लोई कार्दशियां ब्रेकअप के बाद अब दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

क्लोई कार्दशियां ब्रेकअप के बाद अब दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं

रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां का कहना है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से दर्द भरे अलगाव के बाद वह दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं। क्लोई अपनी सिंगल लाइफ का आनंद ले रही हैं और बेटी के साथ समय बिता रही हैं। वह ट्रिस्टन से मिले धो


क्लोई कार्दशियां ब्रेकअप के बाद अब दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहींरियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां का कहना है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से दर्द भरे अलगाव के बाद वह दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं।

क्लोई अपनी सिंगल लाइफ का आनंद ले रही हैं और बेटी के साथ समय बिता रही हैं। वह ट्रिस्टन से मिले धोखे को अभी तक नहीं भूल पाई है लेकिन इसका असर अपनी खुशी पर नहीं पड़ने दे रही हैं। क्लोई अपनी सिंगल लाइफ का आनंद ले रही हैं और बेटी के साथ समय बिता रही हैं। वह ट्रिस्टन से मिले धोखे को अभी तक नहीं भूल पाई है लेकिन इसका असर अपनी खुशी पर नहीं पड़ने दे रही हैं।

क्लोई फिर से सीरियस होकर डेटिंग करने की जल्दी में नहीं हैं लेकिन वह उनमें से हैं जिनके पास ढेर सारा प्यार देने के लिए है और भविष्य में किसी के साथ जिदंगी का लुत्फ लेना पसंद करेंगी।