कॉल गर्ल्स से ग्राहक करते हैं ऐसी अजीबो-गरीब फरमाइशें!

 
कॉल गर्ल्स से ग्राहक करते हैं ऐसी अजीबो-गरीब फरमाइशें!
भारत में कई ऐसी बदनाम गलियां है जहां एक शरीफ और इज्जतदार इंसान जाना पसंद नहीं करता है लेकिन इन्हीं शरीफ लोगों में कई ऐसे लोग भी होते हैं जो दिन में शराफत का नकाब ओढ़े रहते हैं लेकिन रात के अंधेरे में वो इन बदनाम गलियों में जाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। 

एक सेक्स वर्कर ने बताया कि एक ऐसा ग्राहक आता था जो सेवा में मौजूद सेक्स वर्कर से ग्लास में पेशाब करने के लिए कहता था। इस फरमाइश को सुनकर वेश्याओं के पसीने छूट जाते थे लेकिन वो इस काम के लिए 13 हज़ार रुपये तक देता था वो इस काम के लिए उसे मना भी नहीं कर पाती थीं।

एक सेक्स वर्कर की माने तो उनके कोठे पर एक ऐसा ग्राहक भी आता है जो करीब 7 वेश्याओं को निर्वस्त्र करके उनका मुंह कमरे की दीवार की ओर करा देता है और हस्तमैथुन करके वापस चला जाता है।

एक सेक्स वर्कर की मानें तो अक्सर एक ऐसा ग्राहक आता था जो नकली गनफाइट करवाता था। उसकी इस फरमाइश को पूरा करने के लिए दोनों नकली गनफाइट करते थे और एक-दूसरे को गालियां भी देते थे।

सेक्स वर्कर के पास हर रोज अपने जिस्म की भूख मिटाने के लिए एक ऐसा ग्राहक भी जाता था जो सेवा में मौजूद वेश्या से अलग-अलग तरह के फनी आइब्रोज ड्रॉ करवाता था। एक महिला की मानें तो एक ग्राहक उसके पास पहुंचा जिसने उसे अपनी मां बनने के लिए कहा और वो खुद उस वेश्या का बेटा बनकर बच्चों की तरह पूरे कमरे में काफी देर तक उछल कूद करता रहा।

इन वेश्यालयों में आनेवाले कुछ ग्राहक इतने अजीब होते हैं कि वो वेश्याओं के नग्न बदन पर खाना रखकर खाने की फरमाइश करने लगते हैं। जब एक ग्राहक ने सेक्स वर्कर के पूरे शरीर पर चिली सॉस लगा दिया था। एक वाकये के अनुसार एक ग्राहक ने सेक्स वर्कर के सामने अपनी फरमाइश रखते हुए कहा कि वह कमरे में सिर्फ बूट पहनकर कविताएं पढ़े और इसके लिए वो अच्छी कीमत देने को भी तैयार था।

From around the web