कॉल गर्ल से ऐसी-ऐसी अजीब डिमांड करते है कस्टमर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

कॉल गर्ल से ऐसी-ऐसी अजीब डिमांड करते है कस्टमर

वैसे तो हमारे देश में आज भी वैश्यवृत्ति को सही नहीं माना जाता है। और इन इलाको में रहने वाली महिलाओं या लड़कियों को भी ठीक नजर से नहीं देखा जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी कई महानुभाव अपनी तन्हाइयोँ को मिटाने के लिए अक्सर इन जगहों का रुख कर लेते है यहाँ


कॉल गर्ल से ऐसी-ऐसी अजीब डिमांड करते है कस्टमर
वैसे तो हमारे देश में आज भी वैश्यवृत्ति को सही नहीं माना जाता है। और इन इलाको में रहने वाली महिलाओं या लड़कियों को भी ठीक नजर से नहीं देखा जाता है।

लेकिन इसके बावजूद भी कई महानुभाव अपनी तन्हाइयोँ को मिटाने के लिए अक्सर इन जगहों का रुख कर लेते है यहाँ जाने के बाद वे किस तरह की डिमांड करते है इसको लेकर कुछ वैश्याओं ने बताया है।

जैसे एक व्यक्ति के बारे में बताते हुए महिला सेक्स वर्कर का कहना था कि एक ग्राहक उसके पास सेक्स के लिए आता था। लेकिन वह उसे सारे कपड़े उतारने के लिए कहता और बहुत समय तक उसे देखता ही रहता था।

ऐसे ही एक महिला का कहना था कि ग्राहक वहाँ आकर एक ग्लास में पेशाब करवाता था, इसके बाद वह इसके लिए 13 हजार रूपये भी देता था।

किसी ने बताया कि एक ग्राहक सिर्फ अनेचुरल सेक्स को लेकर डिमांडिंग था, इसके लिए वह बहुत अधिक पैसा भी देता था। एक महिला वर्कर ने बताया कि एक ग्राहक ऐसा था जो करीब 7 लड़कियों को नग्न अवस्था में कमरे में बुलाता था और उन सबके बीच में खड़ा होकर हस्तमैथुन करने लग जाता था।

-सांकेतिक तस्वीर