दुनियाभर में बढ़ रही इस ब्रिटिश महिला के ब्रेस्ट मिल्क की डिमांड

 
दुनियाभर में बढ़ रही इस ब्रिटिश महिला के ब्रेस्ट मिल्क की डिमांडब्रिटिश महिला जोज़े कनिनगम ने अपना ब्रेस्ट मिल्क बेचने की घोषणा करके सबको चौंका दिया है। जोज़े खुद तीन बच्चों की मां है और बेरोजगार है। जोज़े को एनएचएस नाम की संस्था ने अपने ब्रेस्ट का साइज़ बढाने के लिए करीब 4,00,000 लाख रुपए दिए थे।

जोज़े कुछ समय पहले तब चर्चा में आईं थीं जब अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए एनएचएस नाम की संस्था ने उन्हें करीब 400000 रुपए दिए थे। जोज़े से जब इस बारे में ट्विटर पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि कि क्या वे अपनी बच्ची को ब्रेस्ट फीडिंग करवाती हं तो जोज़े ने वह ऐसा नहीं करतीं क्योंकि उन्हें लगता है ऐसा करना रिश्तों को अंतरंग बनाना है।

इसके अलावा वह अपना ब्रेस्ट मिल्क उन महिलाओं को बेचेंगी जो कुछ समय पहले मां बनीं हैं और कुछ खास किस्म के मर्दों को भी उपलब्ध करवाएंगी।


जोज़े का मकसद इसके जरिए सिर्फ पैसे कमाना है. जोज़े का कहना है कि वह उन महिलाओं को जो कुछ समय पहले मां बनीं है उन्हें 2 यूरो प्रति एक औंस और उन मर्दों को जिन्हें महिलाओं के ब्रेस्ट मिल्क की चाहत होती है उन्हें 10 यूरो प्रति औंस बेचेंगी।

From around the web