यहां खूबसूरत होने के बावजूद भी लड़कों के लिए तरस रही हैं लड़कियां

 
यहां खूबसूरत होने के बावजूद भी लड़कों के लिए तरस रही हैं लड़कियां
जवानी की ओर बढ़ती लड़कियों को अक्सर लड़कों की तलाश रहती है. लेकिन एक देश है जहां पर लड़कियां लड़कों के लिए तरस रही हैं. यहां महिलाओं के लिए शादी करना बेहद मुश्किल काम है. जानिए क्यों इस जगह की खूबसूरत महिलाओं को लड़के नसीब नहीं हो रहे. इस बात को जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये जानते हैं. 
दरअसल, ब्राजील के नोइवा दो कोरडेएरो कस्बे में 20 से 35 साल की महिलाए आज भी अपने लिए वर की तलाश में जुटी हुई हैं. इस कस्बे में हजारों लड़कियां शादी करने के लिए तरस रहीं हैं. आपको बता दें,
इस कस्बे में बेहद खूबसूरत लड़कियां रहती हैं, लेकिन यहां की लड़कियों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत यहां कुवांरे लड़कों की कमी है. इस कस्बे में रहने वाली लड़कियां प्यार और शादी का सपना संजोती हैं लेकिन सिर्फ शादी के लिए कस्बा नहीं छोड़ना चाहती.
यहां की महिलाएं चाहती हैं कि दूसरे गांवों के लोग उनके साथ रहें उन्हीं के कस्बे में आकर रहें. साथ ही पहाड़ियों के बीच बसे इस कस्बे में बहुत ही कम शादीशुदा मर्द हैं और जो कुवांरे लड़के हैं वह अभी बहुत छोटी उम्र के हैं. यहां खेती-किसानी समेत कस्बे में महिलाओं का ही वर्चस्व चलता है. उन्हीं के बनाए नियम कायदे हैं जिन पर पुरुषों को चलना पड़ता है. तो आप कभी भूलकर भी ना जाएं इस जगह जहां पर लड़कों के लिए तरस जाएँ, क्योंकि यहाँ की लड़कियां वैसे ही लड़कों के लिए तरस रही हैं.

From around the web