दुकान में चोरों का सेक्स डॉल ने कर दिया ऐसा हाल...

 
दुकान में चोरों का सेक्स डॉल ने कर दिया ऐसा हाल...नई दिल्ली। दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं जो अपने अकेलेपन और यौन संतुष्टि के लिए विशेष प्रकार की बनाई गई सेक्‍स डॉल्‍स का उपयोग करते हैं।

इस दौरान कुछ लोगों को तो इन डॉल्‍स से इतना गहरा प्‍यार हो जाता है कि वो इसे अपनी प्रेमिका और पत्‍नी की तरह समझने लगते हैं। ऐसे लोगों की इच्छा पूरी करने वाली और सजावट के तौर पर काम आने वाली इस डॉल ने अब एक नया ही कारनामा कर डाला है।

पश्चिमी ससेक्‍स के रहने वाले एक शख्स डेरिक की एक आर्ट शॉप है। जिसमें एक सोफे पर एक सिलिकॉन और प्‍लास्टिक से बनी सेक्‍स डॉल को बैठा रखा है। पिछले साल खरीदी गई इस डॉल का नाम डेरिक ने शेला रखा है।

6 फीट ऊंची यह डॉल दिखने में बेहद खूबसूरत है और लोगों को अपनी और आकर्षित कती है। अगर इसे एक नजर में देखा जाए तो ये किसी जिंदा लगने वाली खूबसूरत मॉडल से कम नहीं दिखती।

इस डॉल के डेरेक दीवाने बन गए है। डेरिक ने बताया कि पिछले दिनों उनकी दुकान में कुछ चोर घुस आए थे। अंदर आने के बाद उनकी नजर अचानक से इस डॉल शेला पर पड़ी तो वे उसे देखकर घबरा गए।

डेरेके ने शेला का एक फेसबुक अकाउंट भी बना रखा है और इस पर उसके 1500 से ज्‍यादा दोस्‍त हैं जबकि 250 से ज्‍यादा फॉलोवर्स भी।

From around the web