15 मिनट के जश्न में पी गए 25 लाख की शराब

 
15 मिनट के जश्न में पी गए 25 लाख की शराबहर किसी का जश्न मनाने का तरीका अगल होता है। कोई टूर पर निकल कर सेलीब्रेट करता है तो कोई रात भर पार्टी कर। लेकिन जुवेंटस के सुपरस्टार क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने एक रात में एक दो नहीं बल्कि पूरे 25 लाख रुपए सिर्फ शराब पर खर्च कर दिए।

रोनाल्डो ने अपनी सबसे छोटी बेटी एलेना मार्टिना के पहले जन्मदिन को सेलीब्रेट करने के लिए इतनी बड़ी रकम खर्च कर डाली। इस दौरान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्स भी साथ में थीं। बेटी के बर्थडे को सेलीब्रेट करने से पहले रोनाल्डो गलफ्रेंड जॉर्जिना और बेटे रोनाल्डो जूनियर के साथ एटीपी टूर फाइनल्स का मैच देखने पहुंचे थे।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन के स्कॉट रेस्टोरेंट के बियर बार में रोनाल्डो ने अपने परिवार और 2 दोस्तों के साथ करीब 25 लाख की शराब पी। रोनाल्डो ने यहां पर शराब की सिर्फ दो बोतलें, रिचिबर्ग ग्रैंड क्रू और पोमेरोल पैट्रस ऑर्डर की थीं।

रिचिबर्ग ग्रैंड क्रू की उक्त बोतल की कीमत जहां 18 हजार पाउंड थी तो वहीं पोमेरोल पैट्रस की कीमत 9 हजार पाउंड थी। बिल आने पर रोनाल्डो ने 27 हजार पाउंड (करीब 25 लाख रुपए) बिल दिया और बियर बार में 15 मिनट गुजारने के बाद निकल गए।

From around the web