इस वजह से BF भी नहीं बना सकती ये रियल लाइफ बार्बी

 
इस वजह से BF भी नहीं बना सकती ये रियल लाइफ बार्बी
रियल लाइफ में बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली आपने कई लड़कियों के नाम सुने और देखे होंगे। बहुत सी लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो बार्बी जैसा दिखने के लिए न केवल डायट फॉलो करती हैं बल्कि उनकी तरह दिखने के लिए न जानें कितनी सर्जरी करा लेती हैं।

रुस की राजधानी मास्को में रहने वाली एंजलिका बिलकुल बार्बी की तरह नजर आती है। एंजलिका की मानें तो वह खुद बार्बी की तरह नहीं दिखना चाहती है बल्कि उसके माता-पिता उसे इस तरह से पाल रहे हैं।

26 साल की एंजिलिका के कपड़े से रहन-सहन तक उसके पेरेंट्स तय करते हैं। आपकों बता दें कि एंजलिका इन दिनों इंटरनेट पर नई ह्यूमन बार्बी के नाम पहचानी जाती हैं। एंजिलिका का वजन 38 किलो है।

इस बारे में एंजिलिका का दावा है कि उसने कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं कराई है। उसके फिगर को मेंटेन करने के लिए उसके पेरेंट्स ने एक जिम ट्रेनर रखा हुआ है। पेशे से मॉडल की लाइफ जीने वाली एंजिलिका का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, क्योंकि उसका सारा नियंत्रण उसके माता-पिता करते हैं।


यदि किसी लड़के के साथ डेट पर जाती है तो उसके लिए उसके पेरेंट्स ने एक शर्त रखी है। इस शर्त के अनुसार उसकी मां भी उसके साथ डेट पर जाएगी।

From around the web