अपनी मौत के बाद भी हस्बैंड को बर्थडे कार्ड भेजती है ये महिला

 
अपनी मौत के बाद भी हस्बैंड को बर्थडे कार्ड भेजती है ये महिला इंग्‍लैंड के शहर मिरफिल्‍ड की रहने वाली डॉक्‍टर केट गारनर हॉलीवुड की फिल्म पीएस आई लव यू से बेहद पसंद आई थी. वो भी अपने पति को प्यार बेइंतहा प्यार करती थी. एक दिन उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है और कभी भी उनकी मौत हो सकती है. तो उन्‍होंने फिल्‍म की नायिका की तरह अपने पति के लिए कुछ खास करने की योजना बनाई.

जहां फिल्‍म की नायिका ने सालों के लिए अपने प्रेमी को खत लिख कर रख दिए थे. वहीं डाक्टर केट ने अपने पति क्रिस पॉइन्टन के लिए कई सालों के लिए बर्थडे कार्ड छोड़ने की व्यवस्था कर दी. इस तरह पत्नी के मरने के बाद भी क्रिस को हर जन्मदिन पर उसके शुभकामना संदेश मिल रहे हैं.

बता दें कि पांच साल कैंसर से लड़ने के बाद 29 साल की केट ने 23 जुलाई 2016 में दुनिया को अलविदा कह दिया. केट और क्रिस की शादीशुदा जिंदगी 11 साल तक चली. इस दौरान वे बेहद खुश और एक दूसरे के प्‍यार में डूबे रहे.

जब डॉक्‍टर केट को समझ आया कि वह ज्यादा समय जिंदा नहीं रहेगी, तो अपने आखिरी दो सालों में उसने 2042 तक के लिए क्रिस के नाम के बर्थ डे कार्ड लिख दिए. उन्हें जब आखिरी कार्ड मिलेगा उस साल क्रिस अपना 65वां जन्मदिन मनायेंगे.

From around the web