कार खरीदने के लिए महिला ने घर में इंकजैट प्रिंटर से छाप लिए नकली नोट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

कार खरीदने के लिए महिला ने घर में इंकजैट प्रिंटर से छाप लिए नकली नोट

एक महिला इंकजेट प्रिंटर लेकर आई और कार खरीदने के सपने को पूर करने के लिए नोट छापने लगी। कैसरस्लॉटर्न की रहने वाली महिला ने 15 हजार यूरो की कार खरीदने के लिए नकली नोटों का इस्तेमाल किया। उसने 50 और 100 यूरो मूल्य के नोट डीलर को दिए थे। इससे पहले वह क


कार खरीदने के लिए महिला ने घर में इंकजैट प्रिंटर से छाप लिए नकली नोट
एक महिला इंकजेट प्रिंटर लेकर आई और कार खरीदने के सपने को पूर करने के लिए नोट छापने लगी। कैसरस्लॉटर्न की रहने वाली महिला ने 15 हजार यूरो की कार खरीदने के लिए नकली नोटों का इस्तेमाल किया। उसने 50 और 100 यूरो मूल्य के नोट डीलर को दिए थे। इससे पहले वह कार की टेस्ट ड्राइव कर चुकी थी। मगर, उसके इस प्लान का भंडा फोड़ उस वक्त हो गया, जब एक कर्मचारी ने उन नकली नोटों की पहचान कर ली।

कर्मचारी ने कहा कि महिला के द्वारा दिए गए नोट बोर्ड गेम (मोनोपॉली) की तरह लग रहे थे। उस कर्मचारी ने कहा कि हमने पहले भी कई तरह के घोटाले के कई प्रयासों को देखा है, लेकिन कोई भी प्लान इतना बकवास नहीं था। मैंने उससे सिर्फ इतना पूछा कि क्या वह मोनोपोली खेलना चाहती है।

20 वर्षीय महिला के घर से पुलिस ने एक साधारण इंकजेट प्रिंटर को बरामद किया है, जिसके जरिये साधारण कागज पर 50 और 100-यूरो के नोट छापे थे। उसके घर की तलाशी लेने के दौरान ने ताजे प्रिंटेड 'करंसी नोट' बरामद किए थे, जिनकी कीमत 3,000 यूरो थी।