सड़क किनारे लगी होर्डिंग्स पर 90 मिनट तक चलती रही ​'गंदी फिल्म'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

सड़क किनारे लगी होर्डिंग्स पर 90 मिनट तक चलती रही ​'गंदी फिल्म'

चीन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सड़क किनारे लगी बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी। हद तो तब हो गई जब काफी देर तक चलने के बाद भी किसी ने इसे बंद नहीं करवाया, बल्कि फोटो खींचने लगे और वीडियो बनाते रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वाय


सड़क किनारे लगी होर्डिंग्स पर 90 मिनट तक चलती रही ​'गंदी फिल्म'चीन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सड़क किनारे लगी बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी। हद तो तब हो गई जब काफी देर तक चलने के बाद भी किसी ने इसे बंद नहीं करवाया, बल्कि फोटो खींचने लगे और वीडियो बनाते रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

मामला चीन के लियांग शहर के जियांसू इलाके का है। बताया जा रहा है कि एक होर्डिंग्स को ऑपरेट करने वाला कर्मचारी को लगा कि रात को होर्डिंग्स बंद है और उसने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखना शुरू कर दिया, लेकिन होर्डिंग ऑन थी और जैसे ही उसने पोर्न फिल्म चलाई वह होर्डिंग्स पर भी प्ले हो गई।

बता दें, वीडियो को करीब 90 मिनट बाद तब बंद किया गया जब कर्मचारी के सहकर्मियों ने उसे ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तुरंत इसे बंद करे। बताया जा रहा है इस हरकत को लेकर शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।