हनीमून के पैसे के लिए दुल्हन ने गैर-मर्दों को दी कुछ भी करने की छूट, जानिए फिर क्या हुआ...

 
हनीमून के पैसे के लिए दुल्हन ने गैर-मर्दों को दी कुछ भी करने की छूट, जानिए फिर क्या हुआ...शादी के बाद हनीमून पर जाने, एक दूसरे के साथ अकेले में वक्त बिताना हर जोड़े को अच्छा लगता है, लेकिन हनीमून पर जाने के लिए एक जोड़े ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। चीन की एक दुल्हन ने हनीमून के पैसों के लिए खुद ही अपनी छेड़खानी करवा ली।

दुल्हन ने खुद ही सबसे ये ऑफर दे दिया कि वो आकर उसक साथ छेड़खानी करें। बदले में वो हर बार छूने के लिए पैसे लेती । दुल्हन ने खुद को छेड़ने के लिए रेट लिस्ट तैयार कर लिया। पैसे लेकर कोई भी उसके शरीर के एक खास हिस्से को छू सकता था।

दुल्हन के इस ऐलान के बाद उसके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग उसे पैसे लेकर उसके साथ छेड़खानी करने लगे। दुल्हन भी आगे बढ़कर लोगों से पैसे लेती और खुद को उन्हें छूने देती। सबसे अजीब बात ये थी कि दुल्‍हन के ऑफर पर उसके साथ ऐसी हरकत करने वालों की लाइन में केवल पुरुष ही नहीं हैं, बल्‍कि कुछ महिलाएं भी शामिल थी।


दुल्हन के इस ऑफर का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा। सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक ये वीडियो थाईलेंड के किसी नाइट क्‍लब का वीडियो है। वहीं कुछ इसे चीन के एक शादी समारोह का बता रहे हैं।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web