ज़िंदा ऑक्टोपस खाने जा रही लड़की खुद बन गयी उसका शिकार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

ज़िंदा ऑक्टोपस खाने जा रही लड़की खुद बन गयी उसका शिकार

चीन की इस ब्लॉगर ब्लॉगर का नाम Kuaishou है और उसने जल्द ही मशहूर होने के चक्कर में एक खतरनाक जीव को खाने की कोशिश की और मशहूर होने के चक्कर में अपनी जान तक जोखिम में डाल दी। आपको बता दें कि ये फ़ूड ब्लॉगर सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग करती है और इस


ज़िंदा ऑक्टोपस खाने जा रही लड़की खुद बन गयी उसका शिकार
चीन की इस ब्लॉगर ब्लॉगर का नाम Kuaishou है और उसने जल्द ही मशहूर होने के चक्कर में एक खतरनाक जीव को खाने की कोशिश की और मशहूर होने के चक्कर में अपनी जान तक जोखिम में डाल दी।


आपको बता दें कि ये फ़ूड ब्लॉगर सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग करती है और इस दौरान वो खाने की चीज़ों को ट्राई करती है ऐसे में हाल ही में जब ये महिला एक ज़िंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश कर रही थी तब इस ऑक्टोपस ने महिला पर हमला कर दिया और ये उसके चेहरे पर चिपक गया।

ऑक्टोपस पहले तो शांत था लेकिन जैसे ही लड़की ने उसे अपने चेहरे से हटाने की कोशिश की वो आक्रामक को गया और वो चेहरे से हटने का नाम ही नहीं ले रहा था।

बाद में लड़की ने किसी तरह अपने चेहरे से इस ऑक्टोपस को हटाया लेकिन लड़की के चेहरे पर छोटा सा घाव हो जाता है जिससे खून भी निकल रहा होता है। शायद इस घटना के बाद लोगों को समझ आ जाए कि जंगली जानवरों से दूर रहने में भलाई है।