यहां 5 रुपए में 10 मिनट के लिए Rent पर मिलती हैं लड़कियां!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

यहां 5 रुपए में 10 मिनट के लिए Rent पर मिलती हैं लड़कियां!

जिदंगी में सारी सुख-सुविधाओं के बाद भी एक सच्चे पार्टनर की तलाश हर किसी को होती है। हर किसी की दिली इच्छा होती है कि वह किसी से अपने दिल की बात साझा करे। एक सच्चे साथी के साथ घूमे-फिरे,शॉपिंग करे। इस किस्म की सारी चीजें चीन के एक शहर गुआंडोंग में मा


यहां 5 रुपए में 10 मिनट के लिए Rent पर मिलती हैं लड़कियां!जिदंगी में सारी सुख-सुविधाओं के बाद भी एक सच्चे पार्टनर की तलाश हर किसी को होती है। हर किसी की दिली इच्छा होती है कि वह किसी से अपने दिल की बात साझा करे। एक सच्चे साथी के साथ घूमे-फिरे,शॉपिंग करे।
इस किस्म की सारी चीजें  चीन के एक शहर गुआंडोंग में मात्र 10 रुपए में मिल रही है। चीन के इस इलाके में आप अपने लिए केवल 10 रुपये में गर्लफ्रेंड ला सकते हैं। इस इलाके में 'द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी' नाम के एक स्टोर में बेहद खूबसूरत लड़कियां पोडियम में खड़ी रहती हैं।
आप उसे शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के परिसर में ही घुमा सकते हैं। साथ हीं उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं लेकिन आप उसकी मर्जी के बिना उसे छू नहीं सकते और न ही कहीं ले जाने का प्रस्ताव दे सकते हैं। यदि आप 20 मिनट से ज्यादा समय उस लड़की के साथ बिताना चाहते हैं तो आपको दोबारा पेमेंट करनी होगी।