इस मॉल में किसी सामान की तरह बिकती हैं लड़कियां...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस मॉल में किसी सामान की तरह बिकती हैं लड़कियां...

आज इस देश में हर चीज बिकती है बस कीमत सही होनी चाहिए। टेक्नोलॉजी के मामले में हमारा पड़ोसी मुल्क चीन हमेशा से ही आगे रहा है। इतना ही नहीं वहां का कल्चर भी हमेशा अलग रहा है। यह देश एक बार फिर से सुर्ख़ियों का विषय बन गया है और इसका कारण वहां का एक नया


इस मॉल में किसी सामान की तरह बिकती हैं लड़कियां...
आज इस देश में हर चीज बिकती है बस कीमत सही होनी चाहिए। टेक्नोलॉजी के मामले में हमारा पड़ोसी मुल्क चीन हमेशा से ही आगे रहा है। इतना ही नहीं वहां का कल्चर भी हमेशा अलग रहा है। यह देश एक बार फिर से सुर्ख़ियों का विषय बन गया है और इसका कारण वहां का एक नया रुल है। वैसे इस नए रुल ने लोगों को काफी अट्रेक्ट किया है। 

चीन के गुओ डोंग शहर में एक फरमान जारी किया गया है जिसके तहत आप 10 रूपये में लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है। यह लड़कियां मॉडल है जिन्हें आप 10 रूपये में 20 मिनट के लिए गर्लफ्रेंड बना सकते है। इतना ही नहीं यदि आप किसी लड़की के साथ ज्यादा वक़्त बिताना चाहते है तो आपको उसे पैसे बढ़ाकर देने होते है।

लेकिन बिना लड़की की मर्जी के आप उसे छू भी नहीं सकते है और ना ही कहीं बाहर घूमाने के लिए ले जा सकते है। आप दोनों वहीं के शॉपिंग कॉम्पलेक्स में घूम सकते है और लड़की को शॉपिंग करा सकते है। वैसे यदि लड़की की मर्जी हो तो आप उसे कहीं बाहर भी घूमाने के लिए भी ले जा सकते हैं।