महज़ सैंडविच के लिए यहां लड़कियां बेच देती हैं अपना 'जिस्म'

 
महज़ सैंडविच के लिए यहां लड़कियां बेच देती हैं अपना 'जिस्म' नई दिल्ली। आजकल लड़कियां चंद पैसों के लिए अपना जिस्म बेचती है। वैसे दुनियाभर में वैश्यावृत्ति का गोरखधंधा धड़ल्ले से चल रहा है जहां महिलाओं के जिस्म का सौदा किया जाता है।

कहीं ये धंधा कानून की नजरों से बचाकर किया जा रहा है तो कहीं इसे कानूनी तौर पर मान्यता मिली हुई है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारें में बता रहे है जहां लड़कियां र्सिफ सैंडविच के बदले अपने जिस्म का सौदा करती है।

वैश्याएं और वेश्याओं की तरह नही है इन्हे अपने हालात ने यह काम करने के लिए मजबूर किया है। ग्रीस में भूखमरी की समस्या कितनी घातक है इस बात का अंदाजा इस बात से आसानी से लगाया जा सकता है। महज अपनी कुछ मुलभूत जरूरतों के लिए ये लड़कियां अपने जिस्म का सौदा करती है।

ग्रीस में रहनेवाली लड़कियां सिर्फ सैंडविच की खातिर अपने जिस्म को दूसरों के आगे रख देती हैं इसी कारण यहां की महिलाएं देह व्यापार के धंधे में सबसे आगे चल रही हैं। इस देश में पेट की भूख को मिटाने के लिए पैसों की जरूरत है लेकिन इनके पास पैसे के नाम पर कुछ भी नहीं है। मजबूरन जीने के लिए और अपना पेट भरने के लिए इन्हें इस रास्ते को चुनना पड़ रहा है।

From around the web