खालिस्तान समर्थक बनी हार्ड कौर

 
खालिस्तान समर्थक बनी हार्ड कौर
ब्रिटेन की पंजाबी रैपर तरन कौर ढिल्लन, जिन्हें हार्ड कौर के नाम से जाना जाता है, पंजाब में सिखों के लिए एक अलग देश के लिए चलाये जा रहे अभियान "रेफरेंडम 2020" में शामिल हो गई हैं. भारत ने पिछले सप्ताह राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के लिए खालिस्तान समर्थक समूह SFJ पर प्रतिबंध लगा दिया.

सोशल मीडिया पर चार दिन पहले पोस्ट किए गए कई वीडियो में कौर जनमत संग्रह का समर्थन करते हुए और लोगों से खालिस्तान के लिए वोट करने की अपील करते हुए दिखाई दे रही हैं.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए दो वीडियो में वह “पंजाब रेफरेंडम 2020 खालिस्तान” टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने मारे गए उग्रवादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले की प्रशंसा में पारंपरिक सिख गायक तरसेम सिंह मोरनवाली द्वारा गाए गए गाने भी साझा किए.

दो दिन पहले पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में कौर सिखों से वोट करने का आग्रह करती हुई दिखाई दे रही हैं और उनसे खालिस्तान का विरोध करने वालों से मूर्ख नहीं बनने के लिए कह रही हैं. रैपर ने अपने पोस्ट में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को टैग किया और सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

From around the web