सिर्फ बूढ़ों को डेट करने का शौक रखती है ये हसीना!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

सिर्फ बूढ़ों को डेट करने का शौक रखती है ये हसीना!

कहा जाता है कि प्यार समय और उम्र नहीं देखता। लेकिन आज के समय में प्यार पैसा जरुर देखता है। US के विस्कॉन्सिन में रहने वाली 20 साल की एलीसा रैमोस डेटिंग साइट्स पर सिर्फ अमीर बूढ़ों को ही डेट करने का शौक रखती हैं। यह हसीना है US के विस्कॉन्सिन में रहने


सिर्फ बूढ़ों को डेट करने का शौक रखती है ये हसीना!
कहा जाता है कि प्यार समय और उम्र नहीं देखता। लेकिन आज के समय में प्यार पैसा जरुर देखता है। US के विस्कॉन्सिन में रहने वाली 20 साल की एलीसा रैमोस डेटिंग साइट्स पर सिर्फ अमीर बूढ़ों को ही डेट करने का शौक रखती हैं। यह हसीना है US के विस्कॉन्सिन में रहने वाली 20 वर्षीय एलीसा रैमोस। यह हसीना डेटिंग साइट्स पर अमीर बुढ्ढो से चैट करती है।
उसके बाद यह उनके साथ किसी खूबसूरत लोकेशन पर जाती है। हालाँकि इन डेट्स पर किसी भी तरह का फिजिकल रिलेशन नहीं होता है। ऐसा एलिसा द्वारा दावा किया गया है। एलिसा लिंगर और बिकिनी मॉडल है।
उन्होंने 5 महीने पहले ही टिंडर ज्वाइन किया है। और वह इतने कम समय में दुनिया के बहुत से देश घूम चुकी है। लेकिन उनका दावा है की उनहोने अपनी इन डेट्स के दौरान किसी भी तरह का सेक्स सम्बन्ध नहीं बनाया है। वह इन डेट्स पर केवल अमीर बुढ्ढो के साथ चैट करती है।