इस देश में फर्स्ट डेट के ये हैं कुछ खास नियम...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस देश में फर्स्ट डेट के ये हैं कुछ खास नियम...

रूस में फर्स्ट डेट पर किस करना मना है लेकिन अगर डेट की पहल किसी महिला ने की है और वह अपना हाथ आगे बढ़ाती है तो पुरुष उसके हाथ को किस कर सकता है। स्पेन स्पेन में फर्स्ट डेट की शुरुआत हेलो बोलकर और एक गाल पर किस करके की जाती है। साथ ही फर्स्ट डेट पर प


इस देश में फर्स्ट डेट के ये हैं कुछ खास नियम...
रूस में फर्स्ट डेट पर किस करना मना है लेकिन अगर डेट की पहल किसी महिला ने की है और वह अपना हाथ आगे बढ़ाती है तो पुरुष उसके हाथ को किस कर सकता है।
स्पेन स्पेन में फर्स्ट डेट की शुरुआत हेलो बोलकर और एक गाल पर किस करके की जाती है। साथ ही फर्स्ट डेट पर पैसा, पॉलिटिक्स और धर्म की बातें करना भी वर्जित है।
इटली में फर्स्ट डेट पर बात शुरू करने के लिए सबसे पहले एक दूसरे के स्वास्थ्य के बारे में पूछा जाता है। इसके अलावा अपने एक्स, पैसा और पॉलिटिक्स के बारे में भी बात की जा सकती है। इटली में फर्स्ट डेट पर आप कितनी शराब पी सकते हैं इसको लेकर भी कोई नियम नहीं है।
ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया में किसी के साथ फर्स्ट डेट पर जाते हैं तो आप सामने वाले व्यक्ति के सिर्फ एक गाल पर किस कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया का कल्चर आउटडोर और फिटनेस फोकस्ड है इसलिए यहां की डेट लोकेशन किसी रेस्तरां की बजाए साथ में क्लाम्बिंग या हाइकिंग के लिए जाना हो सकती है। फर्स्ट डेट पर पुरुष वाइन की जगह बियर ऑर्डर करते हैं।