यहां 'मौत' होने पर ठुमके लगाकर डांस करती हैं लड़कियां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

यहां 'मौत' होने पर ठुमके लगाकर डांस करती हैं लड़कियां

अगर किसी शख्स की मौत हो जाए तो उसके बाद घर में मातम पसर जाता है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल होता है लेकिन एक ऐसी जगह भी है जहां घर के किसी शख्स की मौत के बाद स्ट्रिप डांसर्स को घर पर बुलाकर डांस करवाया जाता है। आइए जानें कहा निभाया जा रहा है ये अनो


यहां 'मौत' होने पर ठुमके लगाकर डांस करती हैं लड़कियां
अगर किसी शख्स की मौत हो जाए तो उसके बाद घर में मातम पसर जाता है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल होता है लेकिन एक ऐसी जगह भी है जहां घर के किसी शख्स की मौत के बाद स्ट्रिप डांसर्स को घर पर बुलाकर डांस करवाया जाता है। आइए जानें कहा निभाया जा रहा है ये अनोखा ट्रेंड।
ये अनोखा ट्रेंड चीन में देखने को मिलता है लेकिन ये कोई पौराणिक परंपरा नहीं है बल्कि हाल के समय में लोग किसी की मौत पर स्ट्रिप डांस करवा रहे हैं। इस पंरपरा को लागू करने के पीछे एक चौंकाने वाला कारण है। यहां ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि लोगों के पास किसी के मातम में जाने का समय नहीं है। लोगों की भीड़ इकट्ठा करने के लिए लोगों ने ये अनोखा ट्रेंड शुरु किया है।
लोगों की भीड़ जमा करने के लिए ये डांसर घर पहुंचकर डांस करती है ताकि उनके डांस देखने के बहाने ही लोगों की भारी भीड़ इनके घर पहुंच जाए। यहां के लोग इसलिए ऐसे करते है ताकि लोग गम के पलों से बाहर आ जाए और सामान्य जिंदगी में वापिस लौट जाएं।