यहां बेटियो के लिए लव हट्स का इंतज़ाम करते हैं खुद मां-बाप

 
यहां बेटियो के लिए लव हट्स का इंतज़ाम करते हैं खुद मां-बापदुनियाभर की अधिकतर जगहों पर शादी के पहले सेक्स करना वर्जित माना जाता है. एक मां-बाप के लिए उसकी बेटी घर की लक्ष्मी कहलाती है और इज़्ज़त भी. किसी भी मां-बाप का दिल नही चाहता होगा की उनकी बेटी शादी से पहले किसी गैर मर्द से शारीरिक संबंध स्थापित करे। लेकिन कंबोडिया में एक गांव ऐसा भी है जहा खुद आगे रहकर मां-बाप अपनी बेटियो को शारीरिक संबंध बनवाने की पूरी छूट देते है.

मामला यही नहीं थमता है मां-बाप अपनी बेटियो के लिए लव हट्स का इंतज़ाम भी करते है जिसमे की उनकी बेटी बाकायदा अपने आशिक के साथ रात गुजार सके. कंबोडिया के नॉर्थ-ईस्ट क्षेत्र में रियांग जनजाति के लोग रहते है जो की अपनी बेटियो को सेक्स करने की खुली छूट देते आ रहे है . ऐसा करने पर उनका मानना है की लड़कियों के अंदर विकास अच्छा होता है.

जब लडकिया किशोरावस्था में पहुचती है तो उनके मां-बाप लड़कियों के लिए अलग से झोपडी बनाते है जिसमे की उनकी बेटी आराम से सेक्स कर सके. पहले इस जगह में एक परंपरा चली आ रही थी की यदि लड़की सेक्स के दौरान गर्भ धारण कर ले तो वह शराब के साथ कनखजूरा मिलकर पिला देते थे जिससे की लड़की का गर्भपात ह जाता था.


लेकिन अब बढ़ते दौर के में टेक्नोलॉजी ने भी विकास किया है इसलिए अब मां-बाप अपनी बेटियो के लिए झोपडी में कंडोम के पैकेट रख देते है जिससे उन्हें सेक्स में आनंद आए और गर्भ भी नही ठहरे. यह तो वही बात हुई की- हींग लगे न फिटकरी और रंग चौखा!

From around the web