यहां मर्दों की एंट्री बैन, सिर्फ महिलाएं करती हैं एन्जॉय...

 
यहां मर्दों की एंट्री बैन, सिर्फ महिलाएं करती हैं एन्जॉय...
दुनिया में कई लोग होते हैं जिन्हें घूमने का बहुत शौक होता हैं। वे हमेशा नयी जगह घूमना पसंद करते हैं। घूमने के हिसाब से सबसे सही जगह मानी जाती हैं एक आईलेंड, जहां आप शांति से अपना समय बिता सकें। तो आज हम आपको ऐसा ही एक आईलेंड बताने जा रहे हैं जो घूमने के शौक़ीन लोगों के लिए बहुत सही जगह हैं। लेकिन इस आईलेंड पर सिर्फ महिलाऐं ही जा सकती हैं, मर्दों का जाना इस आईलेंड पर मना हैं। 
इस आइलैंड का नाम है सुपरशी आइलैंड। इस साल गर्मियों के मौसम में इस आइलैंड को खोल दिया जाएगा। इस आइलैंड को अमेरिका की एक बिजनेस वूमेन क्रिस्टीना रॉथ ने बनाया है।
सुपरशी आइलैंड पर एक रिसोर्ट भी बनाया जा रहा है जिसका फ़िलहाल कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इस रिसोर्ट में 4 केबिन बनाए जाएंगे। हर एक केबिन में 10 महिलाए आराम से रह सकती है। यहाँ महिलाए रहेंगी इसलिए इस रिसोर्ट में महिलाओ के लिए स्पा, सौना बाथ और अन्य सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। यहाँ महिलाओ रूम शेयर करके रहेंगी।
यहाँ एक रूम की कीमत 3 हजार डॉलर से लेकर 6 हजार डॉलर तक रहेगी। महिलाए यहाँ 5 दिन तक रह सकती है। महिलाओ को यहाँ रहने के लिए पहले से अप्रूवल लेना होगा और स्काइप के जरिये इंटरव्यू भी देना होगा। केबिन में बने सभी रूम्स महिलाओ की हेल्थ से सम्बंधित होंगे। 

From around the web