यहां मिलती हैं किराए की गर्लफ्रेंड, किराया जानकर हिल जाएंगे आप...

 
यहां मिलती हैं किराए की गर्लफ्रेंड, किराया जानकर हिल जाएंगे आप...
आजकल के युवाओं में अक्सर गर्लफ्रेंड बनाने की होड़ लगी रहती है। पार्क में बैठे या सड़कों पर घूमते कपल्स को देखकर सिंगल युवाओं को हमेशा लगता है कि काश उनकी भी कोई गर्लफ्रेंड रहती, जिससे वो अपने दिल की बात कह सकते। लेकिन क्या आपको पता है कि दुनिया में एक ऐसी जगह भी है, जहां सिंगल युवाओं को गर्लफ्रेंड के लिए ज्यादा माथापच्ची नहीं करनी पड़ती, क्योंकि उन्हें सिर्फ 10 रुपये में एक खूबसूरत लड़की गर्लफ्रेंड के तौर पर मिल जाती है।
जी हां, ये बिल्कुल सच है। दरअसल, चीन के गुआंडोंग में एक स्टोर है, जहां खूबसूरत और जवान लड़कियां एक लाइन में खड़ी रहती हैं। यहां कोई भी पुरुष आकर अपनी पसंद की लड़की को किराये पर गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है और इसके लिए उन्हें प्रति 20 मिनट के हिसाब से 10 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। 
अपनी पसंद की लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए पुरुषों को सबसे पहले लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड स्कैन करना होता है और उसके बाद पैसे का भुगतान करना होता है। क्यूआर कोड स्कैन होने के बाद आप उस लड़की को अपने साथ घुमाने के लिए ले जा सकते हैं। 
हालांकि इसके लिए शर्त ये है कि आप अपनी पसंद की लड़की को उसी मॉल और स्टोर के आसपास घुमा सकते हैं। आप उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं। इसके अलावा आप लड़की को लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं, लेकिन सिर्फ 20 मिनट के लिए। अगर आपको लड़की के साथ इससे ज्यादा समय बिताना हो तो आपको फिर से पेमेंट करना होगा। 
आप अपनी पसंद की लड़की को बिना उसकी मर्जी के छू नहीं सकते। अगर लड़की इसकी इजाजत दे देती है, तभी आप उसे छू सकते हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद लोगों के मन में इस जगह को जानने की इच्छा जागी थी। 
आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां सिर्फ गर्लफ्रेंड ही नहीं, बल्कि लड़कियों के लिए ब्वॉयफ्रेंड भी किराये पर मिलते हैं। इनके लिए भी वहीं सारी शर्तें लागू होती हैं, जो लड़कियों पर होती हैं।

From around the web