इस वेबसाइट पर मिलती है भाड़े की वाइफ

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस वेबसाइट पर मिलती है भाड़े की वाइफ

अक्सर कहा जाता है कि दुनिया में पैसे से सब कुछ मिल सकता है, लेकिन मां-बाप और प्यार नहीं मिल सकता। लेकिन जापान में आप पैसे की दम पर मकान, गाड़ी और कपड़ों के अलावा मां-बाप और बीवी भी खरीद सकते हैं। rent-a-wife-ottawa.com नाम की वेबसाइट दुनिया की हर ची


इस वेबसाइट पर मिलती है भाड़े की वाइफअक्सर कहा जाता है कि दुनिया में पैसे से सब कुछ मिल सकता है, लेकिन मां-बाप और प्यार नहीं मिल सकता। लेकिन जापान में आप पैसे की दम पर मकान, गाड़ी और कपड़ों के अलावा मां-बाप और बीवी भी खरीद सकते हैं।

rent-a-wife-ottawa.com नाम की वेबसाइट दुनिया की हर चीज किराए पर उपलब्ध करवा सकती है। लेकिन इस सर्विस के बदले वह अच्छी खासी मोटी रकम भी लेती है। इस वेबसाइट से आप अंडरगार्मेंट्स से लेकर मां-बाप, बीवी भी किराये पर ले सकते हैं। यदि आप घर पर बोरियत महसूस कर रहे है तो किराए पर बच्चे भी घर ला सकते हैं।

यदि आपके पास समय नहीं है और आपको बच्चों का होमवर्क कराना है, तो ये वेबसाइट आपको होमवर्क करने वाले व्यक्ति भी किराए पर दे सकती है। वेबसाइट का दावा है कि यदि आप अकेले है तो हम आपको एक दोस्त भी अवेलेबल करवाते है जो आपके साथ बातें करेगा। यह दोस्त मेल या फीमेल भी हो सकता है।