कपल को शादी करने से नहीं रोक पाया भयकंर तूफान और तेज बारिश

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

कपल को शादी करने से नहीं रोक पाया भयकंर तूफान और तेज बारिश

फिलीपींस में चौबीस साल की जॉबेल डेलोस एंजल्स ने अपने प्यार और शादी के रास्ते में तूफान या बाढ़ की कोई परवाह नहीं की. एंजल्स पानी से भरे चर्च में अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. एंजल्स ने ऐसा कर दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी


कपल को शादी करने से नहीं रोक पाया भयकंर तूफान और तेज बारिशफिलीपींस में चौबीस साल की जॉबेल डेलोस एंजल्स ने अपने प्यार और शादी के रास्ते में तूफान या बाढ़ की कोई परवाह नहीं की. एंजल्स पानी से भरे चर्च में अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं.

एंजल्स ने ऐसा कर दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चर्च में किस कदर पानी भरा है. वीडियो में आप सफेद गाउन में दुल्हन को पानी से ढके फर्श पर चलते हुए देख सकते हैं. जोबेल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'चाहे बारिश हो या फिर बाढ़ कुछ भी मुझे रोक नहीं सकता. जीवन में शादी करने का मौका एक ही बार मिलता है.

इन परेशानियों के चलते हम शादी को रोक नहीं सकते हैं. मैं उस आदमी से शादी करने जा रही हूं, जिससे मैं प्यार करती हूं. उन्होंने कहा कि चर्च में भरे पानी में मेरा गाउन गीला हो गया थ, लेकिन मेरे लिए ये रेड कार्पेट पर चलने के बराबर था.