बेटी की शादी में बाप ने किया कुछ ऐसा सभी देख दंग रह गए...

 
बेटी की शादी में बाप ने किया कुछ ऐसा सभी देख दंग रह गए...
बेटी की हो रही थी शादी, तभी पिता ने किया ऐसा कुछ के सब का मुँह खुला के खुला रह गया। बेटी की शादी एक पिता के लिए सबसे महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी होती है। हर पिता चाहता है की इस दिन वो अपनी बेटी को ऐसा सरप्राइज दे की उसकी बेटी उसे जिंदगी भर याद करें कुछ ऐसा ही किया एक पिता ने जिससे देखने के बाद दुल्हन आपने आंख से आंसू रोक नहीं पाई।

सरप्राइज तो आपने भी किसी न किसी को कभी न कभी दिया ही होगा या आपको भी कई सारे सरप्राइज मिले ही होंगे। लेकिन 60 साल के इस बुजुर्ग पिता ने अपनी बेटी को ऐसा सरप्राइज दिया कि बेटी की आंखे खुली ही रह गईं 60 साल का वो बुजुर्ग 6 महीने से बिस्तर पर था। उनके हाथ पांव काम नहीं करते थे।

यहां तक कि उन्हें बाहर घूमाने उनकी 26 वर्ष की बेटी ही व्हीलचेयर पर ले जाया करती थी। इसी बीच बेटी की शादी की डेट फिक्स हो गई और पिता ने ऐसा काम कर दिखाया जिसे आज तक किसी पिता ने नहीं किया होगा। सरप्राइज देने के लिए उस पिता ने ऐसा किया कि उसके हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी।

दरअसल उस बुजुर्ग को 6 महीने से चलने फिरने में दिक्कत थी, लेकिन शादी के कुछ दिनों पहले से ही वो चलने की कोशिश करता था और उसके लिए ट्रीटमेंट भी लेता था इस बात की खबर उसकी बेटी को नहीं थी। जिस दिन शादी थी उस दिन पिता गाड़ी से उतरा और अपने पांव के बल चलकर बेटी के बगल जा खड़ा हो गया। यह सब देख बेटी की आंखें भर आईं, उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके पिता अब चल रहे हैं। ये दिन उसकी जिंदगी का सबसे यादगार दिन बन गया। 

From around the web