पोर्न स्टार बनने की ख्वाहिश में लाखों की जॉब छोड़ ये युवती इंटरनेट पर करने लगी ये काम...

 
पोर्न स्टार बनने की ख्वाहिश में लाखों की जॉब छोड़ ये युवती इंटरनेट पर करने लगी ये काम...ब्रिटेन की एक एयरलाइन कंपनी में काम करने वाली एयरहोस्टेस को दरअसल पोर्न एक्ट्रेस बनना था। पोर्न स्टार बनने के लिए उसने अपनी नौकरी तक छोड़ दी।

उसका कहना था कि वह पिछले दो सालों से फ्लाइट में सफर करते हुए तंग आ चुकी थी। एयरहोस्टेस के काम में उसका मन नहीं लगता था। उसे सिर्फ एक ही चीज को शौक था जिसके बारे में सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां 27 वर्षीय लॉरा बर्बेक को पोर्न फिल्में देखने की लत थी और वह मशहूर पोर्नस्टार बनना चाहती थी।
पोर्न स्टार बनने की ख्वाहिश में लाखों की जॉब छोड़ ये युवती इंटरनेट पर करने लगी ये काम...
बता दें कि लॉरा बर्बेक ब्रिटिश एयरवेज में एयरहोस्टेस थी। लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर लंबे और कुछ छोटे रूट की फ्लाइट्स पर उसकी ड्यूटी रहती थी।

इस काम में कम होते अपने रुझान को लेकर उसने सोशल मीडिया पर दर्द भरा पोस्ट भी लिखा था। लॉरा इसी साल फरवरी में स्टूडियो 66 टीवी नाम के एक चैनल से जुड़ी है, जहां वह लॉरा लेन नाम से लाइव स्ट्रिप शो करती है।

बर्बेक के साथ ब्रिटिश एयरलाइंस में पहले काम करने वाली एक सहयोगी ने बताया है- 'मुझे इस बात से बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं है कि लॉरा ने एयरहोस्टेस की नौकरी छोड़ दी। काफी पहले से ही उसका पोर्न की ओर रुझान था। वह शुरुआत से यही सब करना चाहती थी।

हम एकसाथ काम कर रहे थे। उसने बताया था कि वह हर फ्लाइट में एक वेब कैमरा और लैपटॉप लेकर जाती थी। काम के बाद होटल पहुंचकर वह लाइव स्टिप शो करती थी।'

From around the web