इस देश में रिवाज के नाम पर बच्चियों को दिखाई जा रही पोर्न

 
इस देश में रिवाज के नाम पर बच्चियों को दिखाई जा रही पोर्न
दुनिया में कई देश ऐसे हैं जो अपने नए नए अविष्कार और इन्वेंशन के लिए जाने जाते है. इसके अलावा कुछ ऐसी बातें भी होती हैं जिनसे वो जाने जाते हैं. ऐसे ही जापान भी उनमे से एक है.  
जापान अपनी टेक्नोलॉजी के मामले में सबसे आगे हैं जो बहुत ही अच्छा है. लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली बात भी सामने आती है जिसे जानकर आप हैरान रह जाते हैं. आज ऐसा ही कुछ हम आपको बताने जा रहे हैं.
जी हाँ, आज हम आपको जापान की एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो हाल ही सामने आई है. दरअसल, जांच में ये बात समाने आई है कि जापान में छोटी छोटी बच्चियों को अश्लील तस्वीरें दिखाकर संबंध बनाये जाते है.
यहां पहले बच्चियों को इस काम में धकेल दिया जाता है उसके बाद उनके साथ ये काम किया जाता  है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि यहाँ पर छोटी छोटी बच्चियों को बार में ले जा कर उन्हें गन्दी कॉमिक दिखाई जाती है. उसी के बाद उनके साथ संबंध बनाये जाते हैं. 
इतना ही नहीं, पहले बच्चियों की अश्लील कॉमिक और तस्वीरें दिखाई जाती हैं जिसके बाद उन्हें पुरुषो के साथ एक कमरे में बंद कर दिया जाता है. वहीं आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि जापान में तीन साल पहले ही पोर्नोग्राफी पर बैन लग चुका है लेकिन अब भी यह काम बंद नहीं हुआ है. 
सभी जगह इस बात की काफी आलोचनाए हो रहीं है. पॉर्न बंद होने के बाद भी लोग इसे बेख़ौफ़ कर रहे हैं और सभी बच्चियों को इस काम में लगा रहे हैं. 

From around the web