इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार...

पार्टी करना किसे पसंद नहीं होता। हर युवा में पार्टी का खुमार रहता है और चाहते हैं अपने दोस्तों के साथ जी भर पार्टी करें, उनके साथ नाचे गाएं और युवा होने का कुछ फायदा भी उठा लिया जाये। ऐसा ही कुछ सोच कर लड़के और लड़कियां पार्टी करते हैं और जमकर इसका मज


इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार...पार्टी करना किसे पसंद नहीं होता। हर युवा में पार्टी का खुमार रहता है और चाहते हैं अपने दोस्तों के साथ जी भर पार्टी करें, उनके साथ नाचे गाएं और युवा होने का कुछ फायदा भी उठा लिया जाये।

ऐसा ही कुछ सोच कर लड़के और लड़कियां पार्टी करते हैं और जमकर इसका मजा लूटते हैं। आज हम आपको ऐसी पार्टी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको सब कुछ अनलिमिटेड मिलेगा।

जी हां, इस पार्टी में शराब, ड्रग्स, नाच गाना और सेक्स सब अमलीमिटेड मिलता है। जहां यह पार्टी होती है वह एक अज्ञात टापू है। इसके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा। हम इस टापू का जिक्र इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि यह दुनिया का सबसे चर्चित अय्याशी का अड्डा बनता जा रहा है।

आपको जानकर ताज्जुब होगा कि इस टापू को ‘सेक्स आइलैंड’ के नाम से जाना जाने लगा है। वैसे इसकी असल पहचान कैरिबियाई आइलैंड के रूप में की जाती है।