भारतीय मूल के व्यक्ति को सिंगापुर में महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में जेल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

भारतीय मूल के व्यक्ति को सिंगापुर में महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में जेल

सिंगापुर में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को बस में एक महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में मंगलवार को 10 सप्ताह की जेल की सजा सुनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। काजायेन्द्रन कृष्णन(50) मलेशिया का स्थाई निवासी है। अदालत में हुई सुनवाई के


भारतीय मूल के व्यक्ति को सिंगापुर में महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में जेलसिंगापुर में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को बस में एक महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में मंगलवार को 10 सप्ताह की जेल की सजा सुनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। काजायेन्द्रन कृष्णन(50) मलेशिया का स्थाई निवासी है। 

अदालत में हुई सुनवाई के अनुसार कृष्णन सात मई को सिंगापुर के बून ले एस्टेट से टुआस चेकप्वाइंट तथा दक्षिण मलेशियाई राज्य जोहोर जाने के लिए शटल बस सेवा सीडब्ल्यू6 पर सवार हुआ। रिपोर्ट में कहा गया कि महिला अंतिम पंक्ति में बायीं ओर बैठी हुई थी और उसके बगल वाली सीट खाली थी। कृष्णन ने शराब पी हुई थी और वह महिला के बगल वाली सीट पर बैठ गया और उसने महिला के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। 

डिप्टी पब्लिक प्रॉसीक्यूटर मार्क यिओ ने अदालत को बताया कि महिला ने बचने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने उसे अपशब्द बोले। जैसे ही बस तुआस चेक प्वाइंट पर पहुंची पीडि़ता ने आव्रजन तथा चेकप्वाइंट अधिकारियों से आरोपी की शिकायत की। डिस्ट्रिक जज मैथ्यू जोसेफ ने आरोपी को 10 सप्ताह कैद की सजा सुनाई।