जानिए क्यों बूढ़े लोगो को डेट करती है ये खूबसूरत लड़की...

 
जानिए क्यों बूढ़े लोगो को डेट करती है ये खूबसूरत लड़की...
ऑस्ट्रेलिया की 21 साल की ओलिविया ने अपनी शुगर बेबी के जीवन के बारे में खुलाया किया है कि वो यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड से पढाई कर रही हैं। उसने बताया कि वह अपनी ट्यूशन और खर्च के पैसे के लिए शुगर डैडीज को डेट करती हैं। 
उसने आगे बताया कि उसकी हर महीने की कमाई करीब 64 हजार रूपए तक होती है।आपको बता दें कि हास्टन टेस्सास की रहने वाली है और वह 29 साल की है। उसका कहना है कि वह हमेशा अपने पैसे और समय के बारे में चिंता करती है। 
आगे उसने बताया कि उन्हें किसी बात से कोई मतलब नहीं है कि कोई उन्हें याद करता है या नही।21 साल की कार्ली फ्लोरिडा में अपने बच्चों के साथ रहती है। उसका कहना है कि वह डेट के समय में अपने पार्टनर के साथ सेक्स संबंध नहीं बनाती है। 
वह आगे बताती है कि डेंटिंग पार्टनर कई बार उसके साथ संबंध बनाना चाहता है मगर उसको डेटिंग पार्टनर की अमीरी से कोई फर्क नहीं पडता है। ऐसे में आप एक ही समय में एक से ज्याद लोगों के साथ डेट कर सकती है।
21 साल की स्टूडेंट इंडियाना की रहने वाली है। उसने एक बार 700 डॉलर में अपनी डेटिंग को फिक्स किया था। मगर वह जब अपने डेटिंग पार्टनर से मिलने गई तो वह दंग रह गई। क्योंकि वह पुरूष नहीं बल्कि महिला थी।
आपको बता दें कि 29 साल की एरिन ओडेन डलास टेक्सस में एक जादूगर के सहयोगी के तौर पर काम करती है। आगे उसने बताया कि वह अब तक करीब 50 शुगर डैडी यानी बूढे अमीरों का डेट कर चुकी हैं। आगे उसने बताया कि पहले वाले शुगर डैडी को उससे प्यार हो गया था और वह उससे शादी करना चाहता था। कारोलिनस 22 साल की है और वह एलिसन सेल फोन रेप करती है। वह डेटिंग से 1.25 लाख रूपए प्रत्येक महीने कमाती है।

From around the web